CricketNews

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की हार के बाद पाकिस्तानी अभिनेत्री ने हार्दिक पांड्या पर कसा तंज

Share The Post

ऑस्ट्रेलिया ने 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले मैच में भारत को 4 विकेट मात दे दी थी। इस मैच में स्टार भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने करियर की सबसे बेहतरीन पारी खेली थी।

हार्दिक ने इस मैच में 30 गेंद में नाबाद 71 रन की पारी खेली थी। अपनी इस पारी में उन्होंने 7 चौके और 5 छक्के भी जड़े थे। उनकी इस शानदार पारी की मदद से भारत ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर स्कोरबोर्ड पर 208 रन का विशाल स्कोर टांगा था। हालांकि ऑलराउंडर की शानदार पारी बेकार चली गई क्योंकि भारतीय गेंदबाज दूसरी पारी में 209 रन के लक्ष्य को डिफेंड नहीं कर सके।

Advertisement

हम अपनी गलतियों से सीखेंगे- हार्दिक पांड्या

मैच के बाद पांड्या ने ट्विटर पर अपनी चार तस्वीरें पोस्ट की और उन्होंने कैप्शन में लिखा कि वे अपनी गलतियों से सीखेंगे। पांड्या ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”
“हम सीखेंगे। हम सुधार करेंगे। हमेशा आपके समर्थन के लिए हमारे सभी फैंस का बहुत-बहुत धन्यवाद।”

Advertisement

जहां अधिकांश फैंस ने उनके शानदार प्रदर्शन के लिए पांड्या की तारीफ की, वहीं पाकिस्तानी अभिनेत्री सेहर शेनवारी (Sehar Shenwari) ने उनका मजाक में जवाब दिया और उन्हें आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में 23 अक्टूबर को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ हारने के लिए कहा।

सहर ने लिखा, “कृपया 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से अगला मैच हारें, आप इससे और सीखेंगे।”

Advertisement

मैच के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने की हार्दिक पांड्या की तारीफ

मैच के बाद मुरली कार्तिक के साथ बात करते हुए, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने 20 ओवरों में 208 रन बनाने के बावजूद भारतीय टीम के मैच हारने के तरीके पर निराशा व्यक्त की। उन्होंने कहा:

Advertisement

“विकेट कितना भी अच्छा क्यों न हो आप रोज 200 रन नहीं बना सकते। हार्दिक ने हमारे लिए वह स्कोर हासिल करने के लिए अंत में वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन गेंदबाजी एक ऐसी चीज है जिस पर हमें अभी गौर करने की जरूरत है।” भारत अब सीरीज का का दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच 23 सितंबर को खेलेगी। यह देखना दिलचस्प रहने वाला है कि क्या भारतीय टीम यह मैच जीतकर सीरीज को जीवित रख सकता हैं।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button